कोर ग्रुप की बैठक में नहीं पहुंचे शांता, नड्डा

कोर ग्रुप की बैठक में नहीं पहुंचे शांता, नड्डा
बद्दी (सोलन)। सोलन के बद्दी में प्रदेश भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक बिना शांता कुमार और जेपी नड्डा के शुरू हुई। शनिवार तक चलने वाली बैठकों में दोनो शीर्ष नेताओं के न होने से चर्चा का माहौल रहा। हालांकि, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने दोनों शीर्ष नेताओं के न पहुंचने का कारण उनकी व्यस्तता बताया।
प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार 12 जनवरी को पालमपुर में एक चिकित्सालय के स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों में लगे हुए हैं। वह इस दिन को स्वामी विवेकानंद की याद में मनाते हैं। वहीं, राष्ट्रीय महामंत्री जेपी नड्डा संसदीय बोर्ड की बैठक में जाने के चलते नहीं आ पाए। शनिवार को नरेंद्र मोदी से राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक होने के चलते वह बद्दी नहीं पहुंच पाए।
उन्होंने बताया कि शनिवार शाम तक कोर कमेटी और विस्तारक कोर ग्रुप की बैठक में आने वाले लोकसभा के चुनाव की तैयारियों व नरेंद्र मोदी की सुजानपुर रैली पर चर्चा की जाएगी। कोर कमेटी की बैठक में किसी भी प्रत्याशी के नामों पर चर्चा नहीं होगी। कोर कमेटी में प्रत्याशी भी शामिल हो सकते हैं, इसलिए कोई भी बैठक में किसी के खिलाफ बोलने के तैयार नहीं होता है। इसलिए जब संसदीय बोर्ड की ओर से नाम मांगे जाएंगे, तो अति सूक्ष्म कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी जिसमें लोस चुनाव के पदाधिकारियों के नाम पैनल के लिए भेजे जाएंगे।

Related posts